Latest News

#YE_ishq_tune_ye_kya_kiya…………………#part_3

#YE_ishq_tune_ye_kya_kiya…………………#part_3

#E_ishq_tune_ye_kya_kiya…………………#part_3


Lo ji aa gye exam pressure bdh gya, ek trf pyar ka khyal dusri trf top b krna hai ye dimag me bhr gya, Tnsn thi dono ko ek dusre ki ki kese pdhai ho rhi hogi, Vinay misthi ke bare me to misthi vinay ke bare me soch rhi thi, In dono ki mat pucho ki kese khel rch rhe the ab dono phn pen hi msg msg khel rhe the, Kmal to dekho esa kaam hua tha dono ko pta tha ek dusre ke bare me fr b farewell ka dono ki juban pe jikr nhi tha, Aa gya akhirkar wo din jis din exam tha mile school me ek dusre ke amne samne ek dusre ke lekin juban pe tala tha, Exam hote jaa rhe the khtm ese hi chlta gya, roj ate milte muskurate lekin dosto juban se dono me se kisi se b na bola gya, Idhar sare dosto ki umd khtm hoti jaa rhi thi, udhar misthi ke papa ki tbiyt khrab hoti jaa rhi thi, Yha akhri exam ane wala tha, udhar dosto ko inki jiban pe lga tala tudwane wala tha, Misthi ke papa ne pure privar se kha ki ek fesla liya jaye, ki unke jane se phle unki ikloti beti misthi ko vida kiya jaye, Misthi ko koi umd nzr nhi aa rhi thi, kuch bol b nhi paa rhi thi srf andr hi andr ghut ti jaa rhi thi, Or ek din bch me esa hua, last exam se phle vinay ka misthi ke ghr pe ana hua, Vinay ke ancl ek bhut ache doctr the, or wo misthi ke papa ka ilaj krne aye the, vinay ko maloom hua ki misthi ke papa series the, or use ye bat misthi ke un blnk msg ne btai thi jo misthi ne vinay ko rat me send kiye the Vinay or misthi ke rhiste me fr se umd si ane lgi thi qki misthi ke papa ki halat me improvement hone lgi thi, Ek bar fr se wo wkt aya jisne sbke mn me umd jgaii thi, qki last exam tha or fr ab is batch ki ye last meatting thi, Hua exam over sbki nzre vinay or misthi pet hi, vinay janta tha misthi ke ghr ke halat isliye usne abki bar khud jaan buj ke juban bnd rkh li thi, Dosti ke rhiste me ek bat to sch hoti hai, dost hmara sath dete hai jb koi esi situation create hoti hai, Bnaya unhone plan ki exam ke bd last picnic pe jane ka yhi se chlte hai or ghrwalo ko yhi se inform krte hai, Ab fr se uni teacher ki help li gyi, unhi ke medium se sbke ghrwalo ko cll ki gyi, Sare kaam hue ese jis se ki bat bilkul bigad chuki thi lekin dosto ne ab tk unko mialne ki umd nhi chodhi thi, Lo ji chl pde sare ab trip pe sbko ek bat khtk rhi thi, qki sbko dhikh rhi thi misthi or vinay ki ankhe jo ki aps me batein kr rhi thi, AA gye apne mokam pe ab plan no 2 bnaya gya, wha pe bhaith ke trurth and dare khelne ka socha gya, Dosto ko malum tha ki ye ese nhi bolenge, jb tk pdega nhi pressure inke upr ye apna muh tk nhi kholenge, Game hua suru romanch suru hone lga vinay ne khelne se kiya mna qki q ho rha tah ye game ye sb use smjh ane lga, Yha pe misthi ko thoda sa makhan lgaya gya, please bula lo na vinay ko use ye kha gya, Misthi jake vinay ke pass use smjhane lgi, dosto ne socha chlo isi bhane se ho sta hai inki bat hogi, Lekin inki premkhani to kuch jyada hi alg thi, smjha rhe the ek dusre ko isharo me lekin juban nhi khuli thi, Kr rhe the dono batein ankho hi snkho me batein ho rhi thi, bda hi pyara nzara tha jiske sari cls bde pyar se dekh rhi thi, Lo ji ab aa gye hmare vinay b misthi ke smjhane se, ab to kuch kand hi hoga aa gya tha vinay ke dimag me, Akhirkar wo mod aa gya jisko sbi ka intzar tha, truth or dare select krne ka ab no vinay ka aa chuka tha, Vinay ne dare chuna to misthi wha se uth ke chli gyi, sbne milke use dare me misthi ko propose krni ki khi, Vinay thoda dra sa hua misthi ke pass aya, hath me tha rose sath me face pe jo misthi ko thi psnd whi masoom si smile laya, Sb un dono ko bde pyar se dekh rhe the, ab kya hoga bus yhi soch rhe the, Ant me bhith ke ghutno pe vinay ne bhi apne pyar ka izhar kr diya, Lekin sb shok me the ki ya kya hua, bina kuch bole misthi ne uske muh pe ek thpd jdh diya, Har trf khamoshi sic hah gyi jiski ksi ne sopcha b nhi tha wo situation aa gyi, To kro intzar ab janege wjh ki esa hua kisliye, jis se pyar krti thi misthi usne vinay ke sath kiya ksiliye? To be continued…. #WrittenBy #RuchikaDahiya

No comments:

Post a Comment

Truelovetales | True Love Story And Shayari Collections Designed by Templateism.com Copyright © 2023-24

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates