Latest News

ye ishq tune ye kya kiya…………………🤦‍♀,? #part_2

ye ishq tune ye kya kiya…………………🤦‍♀,? #part_2

Vinay👨 or Misthi👩 main role of the story…
Lo dosto suru hui fairwell party, aa gya hmara vinay👨 bhi or udhar se aa rhi thi misthi👩….
Sare dosto ki dhdkne bdh rhi thi na jane aaj kya hoga sbke dimag🤔 me bus yhi bat chl rhi thi,
Party hui suru sbne enjoy💃🕺 kiya, misthi👩 or vinay👨 ek dusre ko dekhe or soche khi ise usne purpose🌹to nhi kr diya?
Dono ne socha🤔 or fesla le liya, aaj dil❤ ki bat🗣 bolni hai ye man me than liya,
Thoda plan kaam krne lga boy’s👬 girl’s👭 music🎙 competition suru kraya gya,
Khushi😊 thi charo trf dosto👬 me ek umang aa rhi thi qki competition me ladko👬 ki side se vinay👨 or ldkiyo👭 ki side misthi👩 jaa rhi thi,
Lekin dosto ka plan wha flop ho gya jb suruat me ek dusre se bat🗣 krne ki wjaye nzro👀 me hi konsa song🎼 gana hai ye decide ho gya,
Song🎼 sunte👂 sbke mchal rhe the kadam💃🕺, qki song tha” Jo moka milega to hm bta denge tumhe kitna pyar krte hai sanam”😍😂
Ek or proud😇 feel kraya gya dono ko class me bilkul kum bolne ka award🏆 diya gya, hahahaha🤣🤣🤣
Compition hua khtm msti💃🕺 suru hui lekin bdh gyi dhadkne vinay👨 ki jb misthi👩 bina use kuch ishara👁👁 kiye ek dusre room💒 me gyi,
Yha dosto👬 ne b aag🔥 me ghee🍯 daal diya, kha🗣 lo ji mat kro bat misthi👩 se use ab tumse chura k or or le gya,
Vinay👨 ko aya gussa😡 usne kuch krne ki than li, or sbi ke samne misthi👩 ko apne dil❤ki bat bolne🗣 ki soch li,
Teacher👨‍💼 chle gye students👬👭 ki party suru hui, sbko pta chla ki vinay👨 chahta hai misthi👩 ko propose🌹 to yha pe uski tyari hui,
Misthi👩 thi thodi shmi hui si ladki to wo dar rhi thi😧, or idhar ek room💒 me ake vinay👨 ko propose🌹 krne ki tyari kr rhi thi.
Lo ji mahool dono trf grm😍 tha bat bn ne jaa rhi thi, cls sari khush😋 thi qki 2 saal se jo story adhuri👨👩 thi wo puri hone jaa hi thi,
Stage pe gya vinay ka dost🕺 misthi👩 or vinay👨 ka naam bolne hi wala tha, tb tk aai samne misthi👩 jiske hath me ek letter📜 or dusre hath me gulab🌹 lal tha,
Sab dekh👀 ke use khamosh ho gye😷, khi unka jhuth sch to nhi ho gya ye soch ke sbke hosh ud gye😳,
Tbi aya vinay👨 samne ankho👁👁 me pucha🗣 ki ye kisne diya hai tbi misthi👩 ne b bola🗣 kisi ne b nhi ye to mene tumahare liye liya hai,😊
Vinay👨 b smjh gya tha ki jo wo soch rha tha wo glt tha, jiske liye misthi👩 ke mn me fellings😍 thi wo koi or nhi vinay👨 hi tha,
Akhirkar aa gya wo pal jiska sbko intzar tha, vinay👨 tha misthi👩 k samne or hath me ek gulab🌹 ka phul tha,
Lekin dosto khte hai ishq❤ itni asani se mil jaye🙌👏 esi un dono ki kismat😟 nhi thi, tb tk vinay👨 kuch khta🗣 usse phle uske piche misthi👩 ki mmy👩‍👧 khdi thi,
Uske papa👨‍👧 the serious😠 uski mmy👩‍👧 use lene aai thi, yha chl rhi hai party koi game chl rha hoga isliye us moment ko smjh rhi thi,💃🕺
chli gyi aj misthi👩 vinay👨 se bina kuch kahe🗣 hath me rose🌹 diya or ankho👀 me hi ishare kiye,
Diya nhi usne wo crd🎫 vinay👨 ko use chupana chahti thi, qki jo tha uske dil❤me wo sb wo use face to face kehna🗣 chahti thi,
Sbke chehro pe ek udasi chah gyi😔, lekin ek sir👨‍🏫 wha khde hoke sb dekh👀 rhe the sun👂 rhe the uski bat sunke sbke chahro pe rangat aa gyi,
Kha🗣 bcho itni jldi haar nhi mante ye fairwell khtm hui hai kya bche hai abi final exam📄 tum ye nhi jante,😉
Bolne ko wo dono phn☎ pe bol🗣 skte the, lekin sbse phle bolenge to love you❤ ye thane bhithe the,
To kro intzar ab exam📄 ka pta nhi kya hoga dhdkne bdh rhi hai sbki ki na jane konsa mode ayega…😍😄😄
To Be Continued……..
#WrittenBy✍
#Ruchika_Dahiya

No comments:

Post a Comment

Truelovetales | True Love Story And Shayari Collections Designed by Templateism.com Copyright © 2023-24

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates