Latest News

Kya Kasoor Tha mera jo ye sila Diya

Kya Kasoor Tha mera jo ye sila Diya
Kya Kasoor Tha mera jo ye sila Diya
फ्रेंड्स मेरा नाम आकाश है और मैं ब .ए. फाइनल एअर का स्टूडेंट हु. मैने भी किसी से बेपनाह प्यार किया था और आज भी  करता हु. फ्रेंड्स मैने तो प्यार सच्चा किया था बट उसने क्यू मेरे साथ ऐसा किया. तो मैं अपनी कहानी सुनता हु, बात उन दिनो की है जब मैं 2न्ड एअर मे था 3 एप्रिल का दिन था और मैं बाइक से कही जा रहा था तभी मेरे मोबाइल की रिंग बजीमैं उस टाइम ड्राइव क्र रहा था तो मैने कॉल रिसीव नहीं की, और जब मैं घर आ कर कॉल किया तो एक लड़की ने कॉल रिसीव किया, तो मैने पूछा किससे बात करनी है तो उसने कहा प्रिया से, तो मैने कहा यहा पे कोई प्रिया नहीं है, और मैने कॉल डिसकनेक्ट कर दिया, फिर उस शाम को मैने उसे एक स्मस कर दिया, नेक्स्ट डे उसका कॉल आया और उसने मुझे  कॉल करते हे डाँटना शुरू कर दी, कहने लगी क्यू स्मस किया तो मैने सॉरी बोला और कॉल डिसकनेक्ट कर दिया, नेक्स्ट डे उसका फिर कॉल आया तो मैं तो घबरा गया की मैने तो कोई स्मस नहीं फिर मैने कॉल रिसीव की और पूछा मैने तो आपको कोई स्मस नहीं किया तो उसने कहा मैं जानती हु, मैने कहा तो, तो उसने सॉरी बोला और कहा सॉरी मैने आपको काल कुछ ज्यादा ही बोल दिया तो मैने कहा कोई बात नहीं, फिर हुमरी बात हुई इंट्रोडक्षन हुआ उसने मेरा नामे पूछा तो मैने आकाश बता दिया, मैने उसका नामे पुच्छा तो उसने
शाम्भवी बताया और मैने नाइस नामे बोला तो उसने thanks कहा, उसने पूछा कहा के रहने वेल हो तो मैने वाराणसी बता दिया, मैने पूछा तो उसने अल्लाहाबद बताया, फिर हुमरी ऐसे हे बात हुई और मैने फोन रख दिया. अगले दिन फिर उसका फोन आया और हम ढेर सारी बाते किये, ऐसे हे हम रोज़-रोज़ बात करने लगे और हुमरी बीच दोस्ती हो गई, और हम क्लोज़ फ्रेंड बन गये और पूरी पूरी रात बात करने लगे, बिना बात किया हुंए अच्छा नहीं लगता था, अब तो फोन हे अब हुमरी दुनिया थी, हम हमेश एक दूसरे से बात करते रहते थे पूरी रात तो बात करते हे थे अब हम दिन मे भी 3-4 अवर्स बात करने लगे, बिना बात किये ऐसे लगता था ज़िंदगी बोरिंग है और जब तक बात नहीं करते थे हम खाना भी नहीं खाते थे अब वो हे हुमारे लिये सब कुछ था, रात भर बाते करना और सुबह देर तक सोना फिर दिन भर बाते करना अब यही हुमरा रूटीन बन गया था इसके अलावा हमे कुछ काम नहीं था, ऐसे हे टाइम कट रहा था और हमे पता भी नहीं चला की कब हमे उससे प्यार हो गया, फिर एक दिन जब रात को उसका कॉल आया तो मैने सोचा आज अपने दिल की बात कह हे दु और मैने बहुत हिम्मत कर के उसे प्रपोसे कर दिया तो उसने कहा मुझे टाइम चाहिये, मैने पूछा कब तक तो उसने कहा की काल शाम तक फिर हुमरी रात भर बात हुई. अगली रात को जब उसका कॉल आया तो मैने पूछा तो उसने माना कर दिया और कहा हम सिर्फ फ्रेंड्स है और मुघे बहुत दुख हुआ फिर मैने कॉल डिसकनेक्ट कर दिया, और मोबाइल ऑफ कर दिया. फिर अगले दिन मे उसका कॉल आया तो मैने रिसीव किया तो उसने कहा क्या हुआ अब बात भी नहीं करोगे क्या मैने कहा ऐसे बात नहीं है, उसने पूछा खाना खाया मैने कहा तुम खाली तो समझो हम भी खा लिये, तो उसने पूछा नाराज़ हो मुझसे मैने कहा नहीं, तो फिर … मैने कहा जबसे मैं तुम्हे अपना नहीं बना लूंगा हार नहीं मानने वाला हु, उसने कहा अच्छा.. फिर हुमरी बहुत देर तक बात हुई और मैने फोन रख दिया जब रात को उसका मिस्ड कॉल आया तो मैने कॉल किया तो और कहा हा बोलो ऐसे हे हुमरी बात होने लगी फिर उसने अचानक कहा की आकाश तो मैने कहा क्या …. वो बोली आकाश तुम जीत गये तो मैने कहा मतलब? तो उसने मुघे आइ लव यू बोल दिया मैने सुनकर भी उससे फिर पूछा क्या तो उसने कहा आइ लव यू मैने फिर कहा क्या उसने फिर बोला आइ लव यू … मैं बता नहीं सकता की मैं उस टाइम कितना खुस था मैने उसी टाइम अपने बेड से उतर कर डॅन्स करने लगा मेरी
खुसी का ठिकाना नहीं था, मैं बहुत खुस था और अगली सुबह मैने अपने सारे दोस्तो को पार्टी दी. और 2 बाते
Kya Kasoor Tha mera jo ye sila Diya
उसकी बहुत अच्छी लगती थी 1 जब वो मुघे आकाश कह कर बुलाती थी वो इतने प्यार से कहती थी की मैं बता नई सकता और  2न्ड मुघे उसकी आवाज़ बहुत अच्छी लगती थी. ऐसे हे हुमरी ज़िंदगी मज़े मे काटने लगे, मैं बहुत खुस था हुमेशा फोन पे बात करता था उसके अलावा मुघे कुछ नई दिखाई देता था इसी तरह हुमरी ज़िंदगी मज़े मे कट रही थी. फिर एक रात मैने उसे कॉल किया तो उसने कॉल रिसीव नई किया, मैने बहुत बार कॉल किया बट कोई रेस्पॉन्स नई मिला फिर मैने उसे स्मस किया सॉरी जान अगर मुघसे कोई गलती हो गई हो तो माफ कर दो बट बात करो यार मैं तुमसे बात किये बिना नई रह सकता, फिर मैने कॉल किया कोई रेस्पॉन्स नी मिला मैने सोचा नाराज़ हो या फोन पास मे ना हो फिर मैं सो गया और मैने सुबह फोन किया तो उसका स्मस आया की मुघे कॉल मत करो तो मैने स्मस किया की सॉरी अगर कोई गलती हो गई हो तो प्लीज़ माफ कर दो बट उसने कोई जवाब नई दिया और मोबाइल ऑफ कर दिया तो मैं बहुत बेचैन हो गया मैने सोचा मुझसे ऐसे क्या गलती हो गई जो मेरी जान मुझसे बात नहीं कर रही और मैने ऐसे तैसे दिन कटी और जब रात को 11 बजे उसे कॉल किया तो उसका नंबर बिज़ी जा रहा था मैने सोचा किसी का कॉल होगा बात कर रही होगी जब मैने 30 मिनिट बाद कॉल किया तब भी उसका नंबर बिज़ी ही था और मैं सुबह के 4 बजे तक उसे कॉल करता रहा बट ना तो उसने एक बार कॉल रिसीव की ना ही कोई जवाब दिया और सुबह तक उसका नंबर बिज़ी ही था, मैं सारी रात रोता रहा मैने पूरी रात जागते रोते और उसे कॉल करते हुए बीता दिया. मैने उसे बहुत कॉल किये और स्मस किये की प्लीज़  जान एक बार बात कर  लो प्लीज़ एक बार बात कर लो मैं तुम्हारे बिना जिंदा नहीं रह सकता प्लीज़ जान बात कर लो बट उसने कोई जवाब नई दिया और फाइनली 3 दिन बाद उसने मेरा कॉल रिसीव किया और मैने उसे सॉरी बोला और कहा अगर मुझसे कोई गलती हो गई हो तो
प्लीज़ माफ कर दो तो उसने कहा की तुम मुघे कॉल ओर स्मस मत किया करो मैने कहा मैं तुम्हारे बगैर नहीं जी सकता तो उसने कहा तो मैं क्या करू, मैने कहा आज तक हुमारे बीच जो था वो क्या था क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करती तो उसने जवाब दिया की मुझे नहीं पता की हमारे बीच क्या था, ये सुनकर तो मेरे पैरो तले जमीन ही खिसक गई, मेरे आंखो मे अंशू आ गये मुघे बहुत दुख हुआ. और मैने कॉल डिसकनेक्ट कर दी और मैने अगले दिन उसे 3-4 साड स्मस किये तो उसने कॉल करके कहा की तुम मुघे परेसान क्यू कर रहे हो ! तो  मैने कहा मैं तो तुम्हे सिर्फ खुस देखना चाहता हु तो वो बोली अगर तुम मुघे खुस देखना चाहते हो तो आज के बाद मुघे कभी कॉल या स्मस मत करना और उसके बाद से आज तक मैने उसे कॉल ओर स्मस नई किया मैं तो बस यही चाहता हु की वो खुस रहे. बट मुघे आज तक ये नहीं समझ मे आया की उसने मेरे साथ ऐसा क्यू किया ….

No comments:

Post a Comment

Truelovetales | True Love Story And Shayari Collections Designed by Templateism.com Copyright © 2023-24

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates