Latest News

We are last love of each other | हम एक दूसरे का आखरी प्यार रहेंगे

We are last love of each other | हम एक दूसरे का आखरी प्यार रहेंगे

हेलो फ्रेंड्स,मे इश्स स्टोरी मे हमारे नाम नहीं लिख रहा,शायद यही उसके लिये ठीक रहेगा,और मेरी दिलसे रिक्वेस्ट है की इसे लाइक ना करे, मे उसे पेटू और वो मुजे गट्टू बोला करती थी. म एक प्राइवेट office मे 2008 से जॉब कर रहा था,कुछ एअर्स बाद वाहपे अकाउंटिंग/डाटा एंट्री के लिये लड़की (पेटू) इंटरव्यू देने आई,ये बात 4 फेब 2010 की है, इसके पहले ऑफीस मे हम 3 लड़के और 1 लड़की थी, पेटू का इंटरवेव चल रहा था और मे उसको देखता रह गया, वो बहुत मासूम, क्यूट, इनोसेंट लग रही थी,उसका शायद 1स्ट टाइम जॉब इंटरव्यू था, उसको देखके मैने बाजू मे बैठे फ्रन्ड को बोला की यार मुजे ये लड़की बहुत  स्वीट लगी,मुजे उसका नाम तक पता नहीं चला था, वो कहासे है, घर मे कौन  है, कुछ पता नई था और मुजे लगा की मुजे पेटू से प्यार हो गया, वो जाय्न होगई और मैने फ्रन्ड को बोला की अगर मेरी लाइफ मे मुजे किसी लड़की की तलाश थी तो वो यही है. .और जैसे सब लड़के कोशिश करते है वैसे में  भी थोड़ी कोसिस करने लगा उसे एहसास दिलाने की. . .की मे उसे लाइक करता हु. 1वीक बीत गया,और मैने उससे बात तक नहीं किया था,उसको देख के कभी भी दिलमे या दिमाग मे कुछ गलत विचार नई आते थे,दिलसे चाहने लगा था उसे मे,
धीरे धीरे नॉर्मल बाते चालू हुई, लेकिन अपने दिलकी बात उसे बताने का डर लगता था की कही मई उसकी फ्रनदशिप भ़ी ना खो दु.. जो प्यार था वो सिर्फ मेरे साइड से था. वाह पे जो दूसरी लड़की थी वो मेरी बहूत अच्छी फ्रन्ड थी, शायद १ मंत बाद मैने अपनी बात उससे (2न्ड फ्रन्ड ) शेअर की तो उसने मुजे बताया की पेटू का पहलेसे एक बोयफरन्ड है, मई उदास रहने लगता, लेकिन हरपल उसीके खयाल आते थे, ड्रिंक करना भी चालू हुआ था मेरा,बट जैसे जैसे दिन बिट रहे थे उसके लिये दिलमे रेस्पेक्ट बढ़ने लगी थी,उसके फॅमिली मे उसकी मॉं,एक छोटी सिस्टर और एक भाई था, मम्मी काही  पे छोटामोटा जॉब करती थी, घर की सारी जिम्मेदारी पेटू पे थी, और उसका रिलेशन्षिप कुछ मंत पहले 1 जन 2010 से था, और जॉब के कारण वो उसे टाइम नई दे सकती थी, एकदिन मैने उसे मजाक मे ई लव यौ वाला मेसेज  भेजा, और वो टेन्स लगरही थी, . मई उससे बहुत  प्यार करता था और ये ऑफीस  मे सबको पता चाल गाया था, एक दिन खबर मिली की उसके बोयफरन्ड की शादी फिक्स हो गई,पटा चला की लड़के ने पेटू को शादी के लिये प्रपोज़ किया था क्युकी लड़के की मॉं की तबियत काफी खराब थी तो. . . बट पेटू पे अकेली पे घर की सारी जिम्मेदारी होने के कारण पेटू ने उसे माना किया, और वो दोनो सिर्फ फ्रेंड बनके रहने और अलग अलग शादी करने का फैसला किया.. अब पेटू सिंगल थी, और  मे दिल की बात करना चाहता था, जून मे मेरा b’day था और मैने उसे मेसेज मे प्रपोज़ किया और उसका रिप्लाइ अधूरा था..

वो बोली की गट्टू. .आप बहुत अच्छे इंसान हो मे  आपको अपना बेस्ट फ्रन्ड मानती हु जो की अब तक कोई नई है, फ्रनदशिप के बहाने से उसने अपनी पिछली जिंदगी की सारी बाते मुजे बताई. .घर की ,बाय्फ्रेंड की, और हम एकदूसरे को समझने लगे थे, नवेंबर मे उसको फीवर चढ़ा और उसने लीव ली,तब मसाजिंग ज्यादा बदगई,उसकी चिंता होने लगी.और थोड़ी सी एमोशनल+रोमॅंटिक सी बाते होने लगी, वो ठीक हुई तो डिसेंबर मे मेरी तबियत खराब,फिरसे सेम मेसेज. . .वोभी मुजसे प्यार करने लगी थी बट पिछली लाइफ के कारण बोल नई पति थी, 11 डिसेंबर को मैने उसे रात को 10.30 को कॉल किया और डाइरेक्ट सब बोल दिया और उसे भी जवाब मांगा, तो उसने मुजे एक वीक का टाइम मांगा, 2-3 दिन मे लगने लगा की उसका जवाब हा है. .और हम अब एकदूसरे के साथ थे. दिनभर ऑफीस मे रहते शामको 7 के बाद थोड़ी देर मिलते,साथ घर जते …2 जन2011 को पेटू ने मुजे पहली बार प्रपोज़ किया,ऐसा लगा की उसने अपने प्यार का इजहार किया हो, वो सिर्फ 1जन ये डेट बितने का वैट कर रही  थी, हम घुमने जते कही कॉफी जुसे पीने जते बट हर जगह वो अपनी पुरानी यदे मुजसे शियर करती थी,समज नहीं आरहा था की वो अगर मुजे बाय्फ्रेंड  मानती है तो पुरानी बाते मुजसे कैसे शियर कर रही है …6 से 7 मंत तक मैने उसके दिलकी सारी पुरानी यदे  बाहर निकलने मे उसका साथ दिया ,दिल जलता था बट मई मेरी पेटू को खुदसे ज्यादा चाहता था, एक दिन हम शामको मिले और वो मुजसे लिपटके खूब रोई. . .
We are last love of each other | हम एक दूसरे का आखरी प्यार रहेंगे

ई लव यू बोलती और रोती जाती, उसने बोला की मैने आपसे कुछ भी नई छुपाया अपनी पिछली जिंदगी का. .और मई चाहती थी की मेरे बारे मे ऐसी कोई भी बात  ना रहे जो आपको पता ना हो, इसलिये मैने इतना टाइम लिया और अपना सारा पास्ट आपसे शियर  कीयीया  क्युकि मई आप के  साथ  डर के नहीं  जीना  चाहती ,अब मेरे पास्ट की ऐसी कोई बात नई है जिससे अपने रिश्ते मे दरार आ सके. .” .”उसने मुजसे बोला . .गट्टू प्लीज़ मुजसे कभी अलग मत होना,मई आपसे बहुत प्यार करने लगी हु,और यकीन नई होता की मुजसे कोई इतना ज्यादा प्यार कर सकता है ”” हॅसते खेलते एक साल बीत गया, पेटू की सिस्टर की डेत होगई.(सॉरी रीज़न पर्सनल था उसका तो वो मेन्षन नई करता) ये अलग पार्ट है बूत  मेरी लाइफ और लव स्टोरी का अहम हिस्सा है, उसकी डेत से पेटू और सब सदमे मे थे, वो भूत  रो रहि थी, बॉडी पोस्टमार्टम से शामशान तक मे  और मेरा फ्रन्ड साथ  मे  थे,और शामशान मे बॉडी ज़लाते टाइम इधर पेटू रो  रही  थी और मे  उसे देखके एमोशनल हो  रहा  था,एमोशनल होने  का  एक मैं  कारण कुछ और भी  था जो पेटू को आज  तक नई पता.और अब पता भी  नई चलेगा , हा , तो वाहपे सारे  एमोशनल थे ताबी  एक लड़का  आया  और कुछ कॉमेंट्स  पास  किये  और मे ,मेरा फ्रन्ड उससे भीढ़  पड़े , वो पेटू के रिश्तेदारो  मे से कोई था..
वो  उसका रिश्तेदार  था. . . पेटू  के सारे  रिश्तेदारो  मे मेरी इमेज  काफी खराब हो गई थी, कुछ दिन लगे पेटू को उस  सदमे से निकलने  को, बट हमारे रिश्ते  मे कोई प्राब्लम  नहीं  आई, मेरी पेटू ने मुजे आगे बहुत  सपोर्ट  किया,हम दोनो एक दूसरे के लिये जीने  लगे थे, मेरा उसके घर  आना  जाना  चालू हो गया था..उसके रिश्तेदारो  को वो पसंद  नई था क्युकी उनकी  नजर  मे मई बुरा  बंगाया  था, 2013 मे उसकी शादी की बाते होने लगी थी और पेटू के घर में  किसी को पता नहीं  था की हम एक दूसरे को लाइक करते थे, सिर्फ उसकी सिस्टर  को पता था जो अब थी नई. पेटू ने मुजे शादी के लिये फोर्स  किया और हम दोनो एक दूसरे के बिना  नई जी सकते  थे, नवेंबर  2013 मे मई मेरी मम्मी के साथ उसके गर गया शादी के लिये बात करने, और उसकी मम्मी ने अदर  कास्ट  का रीज़न  सामने  रखा , और बोली की सारे  रिश्तेदार  हमसे  रिश्ता  तोड़  देंगे ,हमारे फोर्स  करने पे उन्होने  टाइम मांगा सोचने  को, हमारे वहसे  जाते हि  पेटू की मम्मी ने पेटू को बहुत  ज्यादा मजबूर  करदिया , एमोशनल बाते करके  उसे अपना फैसला चेंज  करने को मजबूर  किया, कुछ रिश्तेदारो  ने भी  मेरे लिये  नेगेटिव  बाते की, और फिर  उसकी कही और जल्दी  शादी करने के लिये मजबूर  कर रहे  है,बट वो मुजसे बहुत  प्यार करती है शायद अब मुजसे भी  ज्यादा, फेब 2014 मे उसकी सगाई  है,और मय मे  शादी फिक्स है, पेटू का बोलना है की उसने सिर्फ फॅमिली के लिये एकबार  पहले भी  किसीको  खोया  है,अब फिरसे वही  हो रहा,
वो अंदर  से टूट  चुकी  है,फिर  भी  मम्मी की मर्जी  के अगेन्स्ट नहीं  जायेगी ,मुजे समज  नई आरहा  मे  क्या करू ,हमारा  क्या  होगा , उसकी सगाई  के लिये एक वीक बाकी  है, जिस  लड़के से उसकी शादी फिक्स हुई है उसे ये  सब  पता नहीं  है,और मई मेरी पेटू को हमेशा  खुश   देखना  चाहता हु, बट  वो मेरे  बिना  या मे भी  उसके बिना नहीं  रहे  पायेंगे , और मुजे लगता है की ये हम दोनो  का लास्ट  लव  है. . . किसी  का  फर्स्ट  लव  बनाना  आसान  है बट किसिका लास्‍ट लव बनना काफी मुश्‍किल है, और अगर उसकी शादी किसी और से हुवी तब भी  हमरा प्यार कॅम नही होग़ा,ये साही है या गलत वो मुजे नई पता,शायद ये किसी तिसरे से धोखा होग़ा, बट  जोभी हो. . .सच्‍चाई एही है. आइ लव यू S****A sirf आप्का R*****H

No comments:

Post a Comment

Truelovetales | True Love Story And Shayari Collections Designed by Templateism.com Copyright © 2023-24

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates